Friday, September 20, 2024
HomeHindiबोकारो एजुकेशन फेयर 2023- क्लासिक होटल 'सिटी सेंटर' में हुआ सम्पन्न

बोकारो एजुकेशन फेयर 2023- क्लासिक होटल ‘सिटी सेंटर’ में हुआ सम्पन्न

करियर काउंसलिंग और कॉलेज तक बोकारो के द्वारा कॉलेज फेयर का आयोजन बोकारो में सेक्टर 4 क्लासिक होटल सिटी सेंटर में कराया गया। जिसमें 40 से ज्यादा कॉलेजों ने भाग लिया और विद्यार्थी को उन कॉलेज के काउंसलर से अपने मनपसंद कोर्स की जानकारी और एडमिशन लेने में काफी मदद मिला और कॉलेज जो आए वो सभी रैंक NAAC A और NAAC A+ थे और NIRF रैंकिंग में थे। बोकारो के लगभग 350+ से ऊपर विद्यार्थी इंटर साइंस और कॉमर्स के उपस्थित हुए।

करियर काउंसलिंग के फाउंडर राजकुमार, कॉलेज तक फाउंडर चंदन शर्मा और करियर काउंसलिंग के डायरेक्टर दिलीप कुमार ने सभी शामिल होने कॉलेज की जानकारी दिया।

जिस में जो कॉलेज बोकारो में आए थे उनका नाम तमिल नायडू का कालिस्लिंगम यूनिवर्सिटी,Erode College Of Engineering, आंध्र प्रदेश का SRM University, Aditya College Of Engineering, गुजरात का गणपत यूनिवर्सिटी, मारवाड़ी यूनिवर्सिटी, पारुल यूनिवर्सिटी,PDEU गुजरात,उत्तराखंड से RIT रुड़की, RCE रुड़की, क्वांटम यूनिवर्सिटी रुड़की,उत्तरांचल यूनिवर्सिटी देहरादून,तुला कॉलेज देहरादून,शिवालिक कॉलेज देहरादून,Sai College देहरादून (AJ CAMPUS), दिल्ली और एनसीआर से IEC कॉलेज ग्रेटर नोएडा,GNIOT कॉलेज,बेनेट युनिवर्सिटी,मानव रचना युनिवर्सिटी, GN group, MIT Moradabad, IILM University Greater Noida ,Mangalmay कॉलेज Noida, Sri Ram College Muzaffarnagar, बैंगलोर का एलियंस युनिवर्सिटी, AIMS Bangalore,वेस्ट बंगाल से BBIT, न्योटिया युनिवर्सिटी,झारखंड का RKDF यूनिवर्सिटी रांची,ओरिसा का Centurion University, सिक्किम मणिपाल युनिवर्सिटी,Sunstone Eduversity,MIT WPU,Pimpri Chinchwad university Pune,और भी कॉलेज ने अपना समय विधार्थी को उनके भविष्य को लेकर काउंसलिंग किया। बच्चो ने बढ़-चढ़ के फेयर में अपना समय दिया और जानकारी लिया। ये एजुकेशन फेयर बोकारो में बच्चो को आने वाले समय में हमेशा अब मिलते रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular